Google Pay Se Paise Kaise Kamaye अब घर बैठे कमाओ गूगल पे से पैसे

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye अब घर बैठे कमाओ गूगल पे से पैसे – यदि आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तथा विभिन्न प्रकार के तरीके ढूंढ रहे हैं कि  पैसे कैसे कमाए तो आज की इस पोस्ट के अंदर हम गूगल पे से पैसे कैसे कमाते हैं इसके बारे में विस्तृत चर्चा करेंगे तो यदि आप गूगल पे से पैसे कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट के साथ अंत तक बने रहे ।

वर्तमान में गूगल पे का उपयोग सभी लोग करते हैं तथा फोन पर का उपयोग ज्यादातर लोग पेमेंट का ट्रांजैक्शन करने के लिए करते हैं लेकिन अधिकतर लोग यह नहीं जानते कि इस ऐप को रेफर कर के हम पैसे भी कमा सकते हैं । वर्तमान की इस टेक्नोलॉजी की दुनिया में कौन नहीं ऑनलाइन पैसे कमाना चाहता तो आप भी घर बैठे गूगल पे यदि चलाते हैं तो 500 से अधिक के पैसे कमा सकते हैं और गूगल पे नही चलाते है तो आज ही डाउनलोड करके पैसे कमा सकते है। Google PayRefer And Earn और Cash Back की मदद से पैसे भी कमा सकते हैं।

अब घर बैठे कमाओ गूगल पे से पैसे

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye : आप भी विभिन्न प्रकार के ट्रांजैक्शन ऐप के माध्यम से ट्रांजैक्शन करते होंगे लेकिन यदि आप भी गूगल पे का इस्तेमाल करते हैं तो इससे आप दिन के 1500 रुपए कमा सकते हैं तो कैसे आप दिन के ₹1500 कमा सकते हैं इसके बारे में इस पोस्ट के अंदर हम आपको संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं तो नीचे दी हुई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें तथा आप स्टेप्स को फॉलो करें , इससे आप भी दिन के ₹1500 रुपए घर बैठे कमाएंगे ।

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye अब घर बैठे कमाओ गूगल पे से पैसे
Google Pay Se Paise Kaise Kamaye अब घर बैठे कमाओ गूगल पे से पैसे

गुगल पे से कैशबैक के द्वारा रुपए कमाएं

यदि आप भी गूगल पे का उपयोग करते हैं तो आप सभी को पता होगा कि गूगल पे पर ट्रांजैक्शन करने के बाद में आपको बहुत सारे रिवार्ड और कैशबैक मिलते हैं उनका उपयोग करके आप पैसे कमा सकते है । इसके अलावा आप यदि किसी भी दोस्त या रिश्तेदार का रिचार्ज करते हैं यहां पर इलेक्ट्रिसिटी का बिल पढ़ते हैं या फिर टीवी का रिचार्ज करते हैं तो आपको कैशबैक रिवार्ड दिया जाता है और इसके अलावा यदि आप पेट्रोल पंप पर गूगल पर के माध्यम से भुगतान करते हैं तो वहां पर भी आपको कैश बैक मिलता है ।

गुगल पे का लिंक दोस्तों को भेजो और पैसे कमाओ

यदि आप गूगल पर का इस्तेमाल करते हैं तथा उसका इनवाइट लेंगे जी आप अपने दोस्तों को शेयर करते हैं तथा उसके बाद में वह आपका फ्रेंड गूगल पे को इंस्टॉल करता है तो आपको उसका रिकॉर्ड मिलेगा । और उससे आप पैसे भी कमा सकते हैं । तो गूगल पे  से कैसे अपने फ्रेंड को इनवाइट लिंक सेंड करना है इसकी संपूर्ण जानकारी आपको नीचे दी जा रही है , नीचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • गूगल पे डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here
  • सबसे पहले आपको फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर देना है जिसका डायरेक्ट लिंक ऊपर दिया हुआ है अन्यथा ऊपर दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करें ।
  • फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद में उसको ओपन करें तथा मोबाइल नंबर डालकर उसको वेरीफाई करें जो आपके बैंक अकाउंट से लिंक है ।
  • फिर Refer & Earn पर क्लिक करना है ।
  • फिर आपका फ्रेंड आपके लिंक से यदि ऐप को डाउनलोड करता है तो आपको 100 रुपए मिलेंगे ।

Conclusion

आज की इस पोस्ट के अंदर हमने आपको बताया कि आप कैसे गूगल पे से घर बैठे पैसे कमा सकते हैं , आपको कुछ भी नहीं करना है बस ऊपर दिया हुआ प्रोसेस को फॉलो करके आप गूगल पे के माध्यम से अर्निंग कर सकते हैं । यदि यह पोस्ट आपके लिए उपयोगी सभी दुआ वह तो अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें!!

Leave a comment