Jan Samman Video Contest Winner List जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट , आज की विनर लिस्ट जारी , यहां से देखे आपका नाम आया या नहीं

Jan Samman Video Contest ka Result kab aayega | Jan Samman Video Contest Winner List | Today Jan Samman Video Contest Winner List Pdf | Aaj Ka Winner Kaun Hai Jan Samman Video Contest Me | Rajasthan Jan Samman Video Contest Winner List today 

Jan Samman Video Contest Winner List जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट , आज की विनर लिस्ट जारी , यहां से देखे आपका नाम आया या नहीं – आप सभी को पता होगा कि राजस्थान में जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें लोग योजनाओं के बारे में वीडियो बनाकर कैसे कमा सकते हैं । मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी योजनाओं के प्रसार के लिए 7 जुलाई को जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट का शुभारंभ किया। इसमें हर दिन 2.75 लाख रुपए के नकद पुरस्कार दिए जाएंगे। पुरस्कार बांटने का सिलसिला एक माह तक रोज चलेगा। तो यदि आप भी जानना चाहते हैं कि इसमें विनर लिस्ट में आपका नाम आया या नहीं आया तो इसके लिए हमने नीचे डायरेक्ट लिए उपलब्ध करवा दिया है वहां से आप अपनी विनर लिस्ट चेक कर सकते हैं।

Jan Samman Video Contest Winner List

राजस्थान में जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए विनर लिस्ट भी रोज प्रतिदिन आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट हो रही है यदि आप भी देखना चाहते हैं कि आपका नाम इसमें आया है या नहीं तो आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विनर लिस्ट को चेक कर सकते हैं ।

Jan Samman Video Contest Winner List जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट , आज की विनर लिस्ट जारी , यहां से देखे आपका नाम आया या नहीं
Jan Samman Video Contest Winner List जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट , आज की विनर लिस्ट जारी , यहां से देखे आपका नाम आया या नहीं

जन सम्मान विडियो कॉन्टेस्ट का उद्देश्य

जन सम्मान विडियो कॉन्टेस्ट की शुरुआत राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने की है इसको शुरू करने का मुख्य उद्देश्य है कि कांग्रेस सरकार ने जो विभिन्न प्रकार की योजना चलाई है उसकी जानकारी वीडियो बनाकर सभी लोगों तक पहुंच सके जिसके कारण चुनाव में राजस्थान सरकार में कांग्रेस की जीत हो सके । जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट सरकारी योजनाओं को प्रदेश के हर जरूरतमंद तक पहुंचाने का एक संकल्प है। इस पहल का मूल विचार यह है कि जनता की ताकत से अधिक से अधिक लोगों को योजनाओं से लाभान्वित किया जाए। इस कॉन्टेस्ट में राजस्थान का कोई भी 13 वर्ष से अधिक का निवासी प्रतिभागिता कर सकता है।

Jan Samman Video Contest

  • इस मेगा कॉन्टेस्ट की अवधि प्रारंभ में 07 जुलाई 2023 से 06 अगस्त, 2023 तक (31 दिवस)
  • इन 31 दिनों के दौरान, प्रत्येक तृतीय दिवस पर(10 जुलाई 2023 से प्रारंभ) 3 विजेताओं को चुना और घोषित किया जाएगा |
  • और विजेता प्रत्येक तृतीय दिवस पर निर्णय कर घोषित कर दिया जाएगा |

जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट , आज की विनर लिस्ट

यदि आपने भी जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट के अंदर वीडियो बनाया है और आप भी देखना चाहते हैं कि आप भी विनर बने या नहीं बने और आपका नाम भी लिख लिस्ट में आया या नहीं आया तो इसके लिए आपको रोज आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से विनर लिस्ट को देखना होगा आधिकारिक वेबसाइट पर प्रत्येक तीसरे दिन पर विनर लिस्ट अपडेट की जाती है।  दैनिक पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा प्रत्येक तृतीय दिवस पर वेबसाइटों और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर की जाएगी।

ये मिलेंगे पुरस्कार

  • पहला पुरस्कार है ₹1 लाख का नकद पुरस्कार
  • दूसरा पुरस्कार: ₹ 50,000 का नकद पुरस्कार
  • तीसरा पुरस्कार: ₹25,000 का नकद पुरस्कार
  • हर दिन ₹1000 के 100 प्रेरणा पुरस्कार भी घोषित किये जाएंगे

Jan Samman Video Contest Prize Winner list

जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट विजेताओं की लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट पर प्रत्येक दिन अपडेट हो रही है जो कंटेंस्टेंट इसके अंदर सम्मिलित हो रहे हैं वह प्रतिदिन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लिस्ट को अपडेट करते हुए चेक करते रहे । यदि आप इसमें विनर रहते हैं तो आपको सरकार के नियमानुसार अनुसार प्राइस दिए जाएंगे ।

Jan Samman Video Contest Winner List

Jan Samman Video Contest Yojana 2023 के तहत दैनिक प्रथम पुरस्कार ₹1 लाख का होगा, जबकि दूसरे और तीसरे पुरस्कार की राशि क्रमशः ₹50,000 और ₹25,000 होगी। 6 अगस्त को प्रतियोगिता समाप्त होने तक प्रतिदिन 100 प्रतिभागियों के लिए ₹1,000 का सांत्वना पुरस्कार भी घोषित किया जा रहा है जिसकी लिस्ट यहां पर प्रोवाइड करवाना हमारे लिए हमारे लिए उचित नहीं है इसलिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर लिस्ट को देख सकते है । हम केवल प्रथम , द्वितीय और तृतीय पुरस्कार की लिस्ट यहां अपडेट कर रहे है ।

नाम जिला पार्टिसिपेट दिनांक पुरस्कार
Gajendra सवाई माधोपुर 07/07/2023 1,00,000
Mahendra नागोर 07/07/2023 50,000
Jitendra जालोर 07/07/2023 25,000
Jitendra जोधपुर 08/07/2023 1,00,000
Megha बाड़मेर 08/07/2023 50,000
Santosh जयपुर 08/07/2023 25,000

Note: यह केवल प्रथम , द्वितीय और तृतीय पुरस्कार की लिस्ट है यदि आप 100 प्रतिभागियों के लिए ₹1,000 का सांत्वना पुरस्कार की लिस्ट को देखना चाहते है तो ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं ।

ऐसे देखे जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट की विनर लिस्ट

यदि आप भी जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट की विनर लिस्ट को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए वह प्रोसेस को फॉलो करके जन सम्मान वीडियो कांटेक्ट की विनर लिस्ट को देख सकते हैं । यदि आपका नाम है इसमें तो आपके खाते में सरकार द्वारा आपकी विनर प्राइज आपके खाते में डाल दी जाएगी । जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट की विनर लिस्ट देखने के लिए निम्न स्टेप्स फॉलो करें ।

  • सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया हुआ है।
  • उसके बाद में अभ्यर्थी को मेनू के सेक्शन में जाना होगा ।
  • फिर वहां पर विजेताओं की सूची के लिंक पर क्लिक करना होगा ।
  • वहां पर आपको कैलेंडर दिखेगा , उसमें से आप दिनांक का चयन करके विनर लिस्ट को देख सकते हैं ।

Jan Samman Video Contest Winner List Important Links

Check Winner List = Click Here to Check Now

Leave a comment