Rajasthan Board Class 5th 8th Supplementary Exam Time Table 2023 राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं और 8वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का टाइम टेबल जारी , यहां से देखे एग्जाम इस दिन होगा

Rajasthan Board Class 5th 8th Supplementary Exam Time Table 2023 राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वीं और 8वीं सप्लीमेंट्री परीक्षा का टाइम टेबल जारी , यहां से देखे एग्जाम इस दिन होगा – राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं की परीक्षा में जिन अभ्यर्थियों के सप्लीमेंट्री लगी थी उन सभी के लिए सप्लीमेंट्री एग्जाम का आयोजन हेतु टाइम टेबल जारी हो चुका है । राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री एग्जाम डेट जारी हो चुकी है । राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी के लिए सप्लीमेंट्री एग्जाम का आयोजन दिनांक 10 अगस्त से 16 अगस्त तक किया जाएगा । वही राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री एग्जाम का आयोजन 10 अगस्त से 17 अगस्त तक किया जाएगा । राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री एग्जाम का टाइम टेबल संबंधित संपूर्ण जानकारी इस पोस्ट में उपलब्ध करवा दी है वहां से आप देख देख सकते हैं ।

Rajasthan Board Class 5th 8th Supplementary Exam Time Table 2023 Latest News

राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं में सप्लीमेंट्री आई है वे सभी स्टूडनेट सप्लीमेंट्री एग्जाम का इंतजार कर रहे हैं उन सभी को बता दें कि राजस्थान बोर्ड द्वारा कक्षा पांचवी और आठवीं के लिए पूरक परीक्षा हेतु टाइम टेबल जारी हो चुका है जो देखना चाहते हैं वे डाउनलोड कर सकते हैं । राजस्थान 5वी बोर्ड में लगभग 35000 और आठवीं बोर्ड में लगभग 69000 अभ्यर्थी सप्लीमेंट्री है। राजस्थान बोर्ड पांचवी आठवीं सप्लीमेंट्री एग्जाम के लिए आवेदन जुलाई के प्रथम सप्ताह में भरवाए गए हैं। अब इसके लिए टाइम टेबल जारी हो चुका है तथा राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी के लिए सप्लीमेंट्री परीक्षा का आयोजन 10 अगस्त से 16 अगस्त तक किया जाएगा वहीं राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री परीक्षा का आयोजन 10 अगस्त से 17 अगस्त तक किया जाएगा।  राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं के लिए विस्तृत टाइम टेबल हमने नीचे उपलब्ध करवा दिया है ।

Rajasthan Board Class 5th 8th Supplementary Exam Time Table 2023
Rajasthan Board Class 5th 8th Supplementary Exam Time Table 2023

Rajasthan Board Class 5th Supplementary Exam Time Table 2023

राजस्थान बोर्ड जिला विद्यालय कक्षा पांचवी के लिए सप्लीमेंट्री परीक्षा हेतु आवेदन किया है उन सभी को बता दें कि उनके लिए सप्लीमेंट्री परीक्षा का टाइम टेबल जारी हो चुका है राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वी की सप्लीमेंट्री परीक्षा 10 अगस्त से शुरू होगी जो 16 अगस्त तक चलेगी । जिसमे परीक्षा सुबह 8:00 बजे से 10:30 बजे तक आयोजित की जाएंगी। 10 अगस्त को अंग्रेजी विषय का पूरक परीक्षा का आयोजन होगा , 11 अगस्त को हिंदी , 12 अगस्त को पर्यावरण अध्ययन ,14 अगस्त को गणित , 16 अगस्त को विशेष भाषा (संस्कृत , उर्दू , सिंधी) का आयोजन करवाया जाएगा । विस्तृत टाइम टेबल संबंधित जानकारी नीचे दिए हुए लिंक के माध्यम से पीडीएफ डाउनलोड करके ले सकते है ।

Rajasthan Board Class 8th Supplementary Exam Time Table 2023

राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री परीक्षा के लिए टाइम टेबल जारी हो चुका है राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा का आयोजन 10 अगस्त से 17 अगस्त तक किया जाएगा जिसमें परीक्षा का आयोजन सुबह 8:00 बजे से 10:30 बजे तक होगा । सप्लीमेंट्री परीक्षा कक्षा आठवीं के लिए आवेदन किया है वैसे भी इसमें शामिल होने वाले हैं सभी को बता दे कि  10 अगस्त को अंग्रेजी , 11 अगस्त को हिंदी , 12 अगस्त को सामाजिक विज्ञान  , 14 अगस्त को गणित ,16 अगस्त को विज्ञान , 17 अगस्त को संस्कृत विषय की परीक्षा का आयोजन होगा । अभ्यर्थी राजस्थान बोर्ड कक्षा आठवीं के लिए सप्लीमेंट्री टाइम टेबल संबंधित विस्तृत जानकारी नीचे दिए हुए वीडियो के माध्यम से ले सकते हैं।

राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी और आठवीं के सप्लीमेंट्री टाइम टेबल को डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें : Download Time Table 

Leave a comment