Instagram’s Threads App ट्विटर को झटका देने के लिए मेटा 6 जुलाई को लांच कर रहा ट्विटर जैसा ऐप

Instagram’s Threads App ट्विटर को झटका देने के लिए मेटा 6 जुलाई को लांच कर रहा ट्विटर जैसा ऐप : आप सभी को मालूम होगा एलोन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के बाद में ट्विटर में विभिन्न प्रकार के चेंजेज किए है तथा हाल ही में उन्होंने पोस्ट देखने के लिए भी लिमिट लगा दी तथा इससे पहले एलोन मस्क ने ट्विटर पर वेरीफाइड के लिए भी पैसे देने तथा जिनके ऑलरेडी सेलिब्रिटी के वेरिफिकेशन है उनको भी पैसे देने के लिए अपडेट लाया था उसके बाद में हाल ही में एलोन मस्क ने ट्विटर पर पोस्ट देखने के लिए भी लिमिट लगाई है उसके बाद में मेटा कंपनी ने एक बहुत बड़ी घोषणा करते हुए Instagram’s Threads App को लांच करने की घोषणा की गई है इस ऐप को 6 जुलाई 2023 को लॉन्च किया जाएगा ।

ट्विटर को लग सकता है बड़ा झटका

आप सभिबको पता होगा मेटा एक बहुत बड़ी कंपनी है तथा इसके विभिन्न प्रकार के ऐप्स जैसे फेसबुक , इंस्टाग्राम  , व्हाट्सएप , मैसेंजर आदि बहुत ही अच्छी तरीके से अपनी जगह धमाल मचा रहे । इसके बाद में अब मेटा कंपनी Instagram’s Threads App को लांच कर रही है उसके बाद में यह ऐप ट्विटर को मात दे सकता है तथा बहुत ज्यादा यूजर ट्विटर से इस ऐप पर आ सकते हैं । क्योंकि आप सभी को पता होगा कि ट्विटर ने अभी एक और अपने लाया है जिसमें यूजर को पोस्ट लिखने के लिए भी लिमिट लगा दी है तथा ज्यादा पोस्ट लिखने के लिए उनको पैसे देने होंगे तो उसके बाद में बहुत सारे लोग परेशान है तथा वह ट्विटर से Instagram’s Threads App पर ट्रांसफर हो सकते हैं ।

Instagram's Threads App
Instagram’s Threads App

मेटा 6 जुलाई को लांच कर रहा ट्विटर जैसा ऐप

वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम बहुत हिट है तथा इस ऐप पर विभिन्न क्रिएटर रील तथा पोस्ट डाल रहे हैं । लेकिन अभी मेटा ने अपना नया ऐप Instagram’s Threads App को 6 जुलाई को लांच करने की घोषणा की है । यूजर्स के डेटा कलेक्शन को लेकर दूसरी चीजों के लिए मेटा की आलोचना की जा सकती है। लेकिन उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कैसे चलाना है यह मालूम है। इंस्टाग्राम, फेसबुक और मैसेंजर के एवरेज मंथली यूजर्स की संख्या अरबों में है। यह ऐसा आंकड़ा है जो मेटा के पक्ष में काम कर सकता है।

इंस्टाग्राम यूजर्स को नहीं होगी नए यूजरनेम की जरूरत

आप सभी को बता दें कि जो इंस्टाग्राम यूजर है उनको इस ऐप के लिए नया आईडी बनाने के लिए कोई भी जरूरत नहीं होगी वह अपने इंस्टाग्राम आईडी से ही डायरेक्ट लोगिन कर पाएंगे तथा इस ऐप को चला पाएंगे ।

Leave a comment