PhonePe App Se Paise Kamaye घर बैठे प्रतिदिन ₹500 से ज्यादा कमाये , जाने कैसे

PhonePe Se Paise Kaise Kamaye in Hindi |  PhonePe App Se Paise Kaise Kamaye | Cashback द्वारा PhonePe App Se Paise Kaise Kamaye |  PhonePe Se Earning Kaise Kare | phone pe se cashback kaise le

PhonePe App Se Paise Kamaye घर बैठे प्रतिदिन ₹500 से ज्यादा कमाये , जाने कैसे – यदि आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तथा विभिन्न प्रकार के तरीके ढूंढ रहे हैं कि  पैसे कैसे कमाए तो आज की इस पोस्ट के अंदर हम फोन पे से पैसे कैसे कमाते हैं इसके बारे में विस्तृत चर्चा करेंगे तो यदि आप फोन पे से पैसे कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट के साथ अंत तक बने रहे । घर बैठे फोन पे यदि चलाते हैं तो 500 से अधिक के पैसे कमा सकते हैं और फोन पे नही चलाते है तो आज ही डाउनलोड करके पैसे कमा सकते है।

वर्तमान में फोन पे का उपयोग सभी लोग करते हैं तथा फोन पर का उपयोग ज्यादातर लोग पेमेंट का ट्रांजैक्शन करने के लिए करते हैं लेकिन अधिकतर लोग यह नहीं जानते कि इस ऐप को रेफर कर के हम पैसे भी कमा सकते हैं । वर्तमान की इस टेक्नोलॉजी की दुनिया में कौन नहीं ऑनलाइन पैसे कमाना चाहता तो आप भी घर बैठे फोन पे यदि चलाते हैं तो पैसे कमा सकते हैं और फोन पे नही चलाते है तो आज ही डाउनलोड करके पैसे कमा सकते है। Phone PayRefer And Earn और Cash Back की मदद से पैसे भी कमा सकते हैं।

Phone Pe Refer And Earn Offer

Phone Pay Se Paise Kaise Kamaye : आप भी विभिन्न प्रकार के ट्रांजैक्शन ऐप के माध्यम से ट्रांजैक्शन करते होंगे लेकिन यदि आप भी फोन पे का इस्तेमाल करते हैं तो इससे आप दिन के बहुत सारे रुपए कमा सकते हैं तो कैसे आप फोन पे से कमा सकते हैं । फोन पर रेफरल एक विशेष प्रकार का कोड होता है जो आप अपने फोन पर को इंस्टॉल कर के अपना खुद का रेफरल कोड बना सकते हैं तथा उस लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करके पर रेफरल कोड ₹100 रुपए से अधिक कमा सकते हैं । इसी प्रकार आप अपने पांच दोस्तों को शेयर करके ₹500 से अधिक कमा सकते हैं ।  इसके बारे में इस पोस्ट के अंदर हम आपको संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवा रहे हैं तो नीचे दी हुई जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ें तथा आप स्टेप्स को फॉलो करें , इससे आप भी रुपए घर बैठे कमाएंगे ।

PhonePe App Se Paise Kamaye
PhonePe App Se Paise Kamaye

बैंक खाता होना जरूरी

यदि आप भी फोन पर से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको बता देगी फोन पर से पैसे कमाने के लिए आपके पास में आपके मोबाइल नंबर से रजिस्टर बैंक अकाउंट होना चाहिए इसके अलावा बैंक अकाउंट से आपको डेबिट कार्ड भी प्रोवाइड करवाना चाहिए तथा उसके बाद आप फोन पर में लॉगिन करके पैसे कमा सकते हैं।

ऐसे करें डाउनलोड फोन पे

यदि आप अभी तक फोन पे का उपयोग नहीं करते हैं तो साहब फोन पर से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप कौन से ऐप का उपयोग करना शुरू कर लेता था आप इस फोन पे ऐप को प्ले स्टोर यहां एप्पल एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं । फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको प्लेस्टोर यहां फिर या एप्पल ऐप स्टोर पर जाना है और वहां पर सर्च मेनू  में जाकर के फोन पे सर्च करना है उसके बाद में आपके सामने फोन पे आएगा तो सब वहां से इंस्टॉल बटन पर क्लिक करके इंस्टॉल कर लेना है।

फोन पे से कैशबैक के द्वारा रुपए कमाएं

यदि आप भी फोन पे का उपयोग करते हैं तो आप सभी को पता होगा कि फोन पे पर ट्रांजैक्शन करने के बाद में आपको बहुत सारे रिवार्ड और कैशबैक मिलते हैं उनका उपयोग करके आप पैसे कमा सकते है । इसके अलावा आप यदि किसी भी दोस्त या रिश्तेदार का रिचार्ज करते हैं यहां पर इलेक्ट्रिसिटी का बिल भरते हैं या फिर टीवी का रिचार्ज करते हैं तो आपको कैशबैक रिवार्ड दिया जाता है और इसके अलावा यदि आप पेट्रोल पंप पर फोन पर के माध्यम से भुगतान करते हैं तो वहां पर भी आपको कैश बैक मिलता है ।

फोन पे का लिंक दोस्तों को भेजो और पैसे कमाओ

यदि आप फोन पर का इस्तेमाल करते हैं तथा उसका इनवाइट लेंगे जी आप अपने दोस्तों को शेयर करते हैं तथा उसके बाद में वह आपका फ्रेंड फोन पे को इंस्टॉल करता है तो आपको उसका रिकॉर्ड मिलेगा । और उससे आप पैसे भी कमा सकते हैं । तो फोन पे  से कैसे अपने फ्रेंड को इनवाइट लिंक सेंड करना है इसकी संपूर्ण जानकारी आपको नीचे दी जा रही है , नीचे दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करें।

  • फोन पे डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें : Click Here
  • सबसे पहले आपको फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड कर देना है जिसका डायरेक्ट लिंक ऊपर दिया हुआ है अन्यथा ऊपर दिए हुए स्टेप्स को फॉलो करें ।
  • फोन पे एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के बाद में उसको ओपन करें तथा मोबाइल नंबर डालकर उसको वेरीफाई करें जो आपके बैंक अकाउंट से लिंक है ।
  • इसके बाद होम पेज पर आपको रेफर एंड Earn का सेक्शन दिखाई देगा, Referral And Earn 100rs इस लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आपको इस लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर देना है।
  • आपने जिस यूजर को फोन पे लिंक भेजा है उसके द्वारा इंस्टॉल करने के बाद में आपको अपने मोबाइल से ₹200 या अधिक फोन पे के माध्यम से इंस्टॉल किए गए यूजर के पास भेजना है।
  • अब वह ₹200 जिसके पास आपने भेजा है उससे वापस अपने खाते में मंगवाने हैं।
  • ऐसा करने के बाद तुरंत आपके खाते में ₹100 कैशबैक मिलेगा।

Conclusion

आज की इस पोस्ट के अंदर हमने आपको बताया कि आप कैसे फोन पे से घर बैठे पैसे कमा सकते हैं , आगे आप भी फोन पे चलाते है तो और आप पैसे कमाना चाहते हैं तो इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़कर । फोन पे पर अपने दोस्तों को इनवाइट कर के पैसे कमा सकते हैं । यदि यह पोस्ट आपके लिए उपयोगी सभी हुआ वह तो अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें!!

Leave a comment